कुबोटा ट्रैक्टर कीमत 2022, फुल स्पेसिफिकेशन्स और माइलेज | ट्रेक्टरज्ञान

कुबोटा ट्रैक्टर कीमत 2022, फुल स्पेसिफिकेशन्स और माइलेज | ट्रेक्टरज्ञान

कुबोटा ट्रैक्टर अच्छा और कुशल ईंधन है, जिसमें उच्च -गुणवत्ता वाले इंजन हैं जो सराहनीय प्रदर्शन करते हैं। ट्रैक्टर कंपनी की सबसे बड़ी संपत्ति इसकी टास्क फोर्स है। इस संगठन में मजबूत कार्यकर्ता संसाधन हैं जो सफल विपणन की सुविधा प्रदान करते हैं और बाजार की बिक्री बढ़ाते हैं।

इस उद्योग में निगमों की महत्वपूर्ण और मजबूत उपस्थिति है; • कुबोटा ट्रैक्टर की लागत किसानों और ठेकेदारों के लिए निवेश करने के लिए सस्ती और संभव है।

कुबोटा उत्पाद न केवल लागत -प्रभावी हैं, बल्कि बहुत किफायती हैं, और उनकी रचना उच्च गुणवत्ता की है। कुबोटा कॉम्पैक्ट ट्रैक्टर ड्राइविंग और हैंडलिंग के लिए सही तंत्र के साथ सर्वोत्तम मूल्य के साथ उपलब्ध है।

 

भारत में कुबोटा ट्रैक्टर की कीमत  बहुत कम है, जिससे वे हर किसान के लिए सस्ता हो जाते हैं। भारत में कुबोटा ट्रैक्टर 5.50 लाख रुपये से लेकर 11.50 लाख रुपये तक था। कुबोटा मिनी ट्रैक्टर की कीमत 5.15 लाख रुपये और 6.55 लाख रुपये *के बीच है, जो उचित है और पैसे के लायक है। नतीजतन, जब यह उनके ट्रैक्टर की कीमत और लागत की बात आती है, तो किसान पूरी तरह से ट्रैक्टर ब्रांड पर निर्भर होते हैं।